छात्रसंघ चयन प्रक्रिया सम्पन्न; सोनिका अध्यक्ष, पायल सचिव

0

श्री उमिया कन्या महाविद्यालय में महाविद्यालय स्तरीय छात्रसंघ चयन प्रक्रिया आज सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई। सत्र 2024-25 में छात्राओं ने अपने कक्षा प्रतिनिधियों का चयन किया। निर्वाचित कक्षा प्रतिनिधियों में से अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, सह-सचिव के पदों के लिए नामांकन किया गया। महाविद्यालय में पहली बार निर्वाचित कार्यकारिणी ने प्राचार्या की अनुशंसा पर अनुशासन, सांस्कृतिक, क्रीडा एवं एकेडमिक सचिव, सह-सचिव का मनोनयन किया।  

सोनिका अध्यक्ष, पायल उपाध्यक्ष निर्वाचित 

निर्वाचित कक्षा प्रतिनिधियों ने सोनिका पाटीदार को अध्यक्ष, खुशबू सोनगरा को उपाध्यक्ष, पायल पटेल को सचिव, प्रियांशु पाटीदार को सह-सचिव के रूप में चुना। 

अनुशासन सचिव के पद पर खुशबू पाटीदार, वेदिका पटीदार, यशिका चौधरी, नैन्सी बरनासिया तथा अनुशासन सह-सचिव के पद पर रानू पाटीदार को मनोनीत किया गया। 

सांस्कृतिक सचिव के पद पर रानु कुमारी पाटीदार तथा सांस्कृतिक सह-सचिव के पद पर त्रिशिला चौहान व प्रीति पाटीदार को मनोनीत किया गया। 

क्रीडा सचिव के पद पर याशिका पाटीदार तथा क्रीडा सह-सचिव के पद पर आकांक्षा शर्मा को मनोनीत किया गया। 

एकेडमिक सचिव के पद पर शिवानी सिद्दड़ तथा एकेडमिक सह-सचिव के पद पर अनिशा पाटीदार व अक्षिका यादव को मनोनीत किया गया। 

45 कक्षाओं में हुई चयन प्रक्रिया, 44 कक्षा प्रतिनिधि निर्वाचित

महाविद्यालय में चयन प्रक्रिया आज प्रातः 10.45 बजे प्रारंभ हुई। सर्वप्रथम कुल 45 कक्षाओं में कक्षा अध्यापकों द्वारा कक्षाओं में नामांकन से लेकर चयन तक की प्रक्रिया एक घंटे में पूर्ण की। तत्पश्चात सभी निर्वाचित कक्षा प्रतिनिधियों द्वारा पदाधिकारी मण्डल का चयन किया और निर्वाचित नवीन कार्यकारिणी ने प्राचार्या के अनुशंसा से अनुशासन, सांस्कृतिक, क्रीडा और एकेडमिक सचिव, सह-सचिव का मनोनयन किया। 

निर्वाचित पदाधिकारियों की सूची 



निर्वाचित कक्षा प्रतिनिधियों की सूची 


Photo and Video Gallery 


















Tags: Result, Election, President, Vice-President, Secretary, SUKM

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
To Top